शाह अलर्ट

कांग्रेस महासचिव अविनाश पांडे ने कहा कि राम सबके हृदय में बसते हैं लेकिन आस्था को राजनीतिक कार्यक्रम बनाकर धार्मिक उन्माद फैलाने की कोशिश की जा रही है

मेरठ उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर की गई तैयारियों की जानकारी दी।

कांग्रेस महासचिव अविनाश पांडे ने कहा कि राम सबके हृदय में बसते हैं लेकिन आस्था को राजनीतिक कार्यक्रम बनाकर धार्मिक उन्माद फैलाने की कोशिश की जा रही है।

भारत में गांधी और गोडसे के विचारों के बीच लड़ाई चल रही है. इसमें गांधीवाद और सत्य की जीत होगी.ये बातें कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने गुरुवार को मेरठ के पीएल शर्मा मेमोरियल में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 14 जिलों के कार्यकर्ताओं के साथ संवाद में कहीं।

अविनाश पांडे ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस कार्यकर्ताओं से एकजुट होने का आह्वान किया. कहा कि जो हो गया सो हो गया, अब सब कुछ भूल जाओ, आपसी नफरत और नफरत को मिटाकर एक साथ आओ। पूरे समर्पण के साथ पार्टी को 100 दिन दीजिए, वह दिन दूर नहीं जब कांग्रेस दोबारा सत्ता में होगी।


उन्होंने कहा कि गठबंधन में न तो सीटों को लेकर कोई मतभेद है और न ही दिलों में इंडिया अलायंस पूरी ताकत से लोकसभा चुनाव लड़ेगा।

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा लिखेगी नये बदलाव की कहानी. राज्य की 80 लोकसभा सीटों पर पूरी ताकत से चुनाव लड़ा जायेगा. आज लोग कांग्रेस की ओर देख रहे हैं. संवाद कार्यक्रम के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में अविनाश पांडे ने बसपा के गठबंधन में शामिल होने के सवाल पर कहा कि यह बहनजी की निजी इच्छा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *