शाह अलर्ट


मुजफ्फरनगर। श्री राम गर्ल्स कॉलेज के गृह विज्ञान विभाग के एम0एससी0 (होम साइंस) होममैनेजमेंट की द्वितीय एवं चतुर्थ सेमेस्टर की छात्राओं ने श्री राम गर्ल्स कॉलेज के परीक्षाफल में सर्वोत्तम अंक प्राप्त कर कॉलेज का नाम रोशन किया है।


एम0एससी0 (होम साइंस) होम मैनेजमेंट के द्वितीय सेमेस्टर में आलिया काजमी ने 70.8 प्रतिशत अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान प्राप्त किया हैं। मुस्कान ने 60 प्रतिशत अंको के साथ द्वितीय स्थान प्राप्त कर महाविद्यालय का नाम रोशन किया।


वही एम0एससी0(होम साइंस) होम मैनेजमेंट के चतुर्थ सेमेस्टर में काजल ने 83.3 प्रतिशत अंके के साथ प्रथम स्थान प्राप्त कर महाविद्यालय का नाम रोशन किया।


कॉलेज में सर्वोच्च अंक प्राप्त करने वाली छात्राओं ने अपनी सफलता का श्रेय कॉलेज के शिक्षकों और परिजनों को दिया। एम0एससी गृह विज्ञान की द्वितीय एवं चतुर्थ सेमेस्टर की छात्राओं ने बताया कि उन्होंने परीक्षा की तैयारी पूर्ण लगन और मेहनत से की थी, महाविद्यालय में उपलब्ध तमाम शैक्षिक सुविधाओं तथा शिक्षको के मार्गदर्शन से छात्राओं को अच्छे अंक प्राप्त करने में सफलता प्राप्त हुई।


इस अवसर पर श्री राम कॉलेज के निदेशक डाँ अशोक कुमार एवं श्री राम कॉलेज की प्राचार्या डॉ0 प्रेरणा मित्तल ने सभी छात्राओं को उनकी सफलता पर बधाई देते उनके उज्जवल भविष्य की कामना कीं।


इस अवसर पर श्री राम गर्ल्स कॉलेज की डीन डॉ0 श्वेता राठी, ने छात्राओं की सफलता की प्रशंसा करते हुए कहा कि कॉलेज का अनुशासनात्मक तथा कलात्मक वातावरण छात्राओं के सर्वागीण विकास के लिए आवष्यक होता है।


इस अवसर पर श्रीराम गर्ल्स कॉलेज की डीन डॉ0 श्वेता राठी, प्रवक्ता, रूबी पोसवाल, ईशा अरोरा, सोफिया अन्सारी, अलीना सिद्दीकी, काजल मावी, आयशा गौर और ने सभी छात्राओं को उनकी सफलता के लिए बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *