शाह अलर्ट

मुज़फ्फरनगर। दबंग एसडीएम बुढाना मोनालिसा ने अवैध रेत/बालू से भरे 04 डम्पर पकडे एसडीएम बुढाना मोनालिसा जौहरी ने जब से तहसील का चार्ज लिया है वह लगातार कार्यवाही करती चली आ रही है।

एसडीएम बुढाना मोनालिसा जोकि सिंघम एसडीएम के नाम से भी जानी जाती है जिन्होंने कल ही 01 अवैध रेते का ओवरलोड डम्पर पकड़ कर बन्द किया था आज फिर एसडीएम बुढाना मोनालिसा को सूचना मिली कि कांधला रोड से अवैध रूप से रेते/बालू से भरे डंपर गुजर रहे है।

शिकायत को गंभीरता से लेते हुए एसडीएम स्वयं मौके पर पहुँच गयी और एसडीएम ने अवैध रूप से रेत/बालू से भरे 04 डंपर पकड़ लिये।

जिनमे ओवरलोड अवैध रूप से रेता/बालू भरा हुआ था एसडीएम की सरकारी गाड़ी को देखकर चालक कूद कर भाग गए एसडीएम मोनालिसा जौहरी ने डम्परों को अग्रिम कार्यवाही होने तक पुलिस की अभिरक्षा में सुपुर्द कर दिया है।

एसडीएम की अवैध खनन पर लगातार कार्यवाही से खनन माफियाओं में हड़कंप मच गया है। क्षेत्र की जनता एसडीएम मोनालिसा की निष्पक्ष कार्यशैली की जमकर प्रसंशा कर रही है।

एसडीएम मोनालिसा जौहरी ने कहा कि अवैध रूप से रेता/बालू भरकर 04 डंपर निकलने की सूचना मिली थी सूचना पर मेरे द्वारा तत्काल छापा मारा गया है मौके से एक बालू/रेते से भरा 04 डंपर मिले है जिसको पुलिस अभिरक्षा में सुपुर्द कर दिया गया है

अग्रिम कार्यवाही जिलाधिकारी मुज़फ्फरनगर के स्तर से होगी। अवैध खनन बिल्कुल भी बर्दाश्त नही किया जाएगा। आगे भी छापे मारे जाएंगे और कार्यवाही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *