शाह अलर्ट

पुस्तकें कुछ कहना चाहती हैं, आपके पास रहना चाहती हैं :डॉ कुलश्रेष्ठ श्री राम कॉलेज के मैनेजमेंट ब्लॉक में पुस्तक विमोचन समारोह आयोजित किया गया।

इस अवसर पर पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग, श्री राम कॉलेज के विभागाध्यक्ष रवि गौतम द्वारा संपादित बेसिक ऑफ एडवरटाइजिंग एंड पब्लिक रिलेशन पुस्तक का विमोचन श्री राम ग्रुप ऑफ़ कॉलिजेज के संस्थापक चेयरमैन डॉ. एस. सी. कुलश्रेष्ठ द्वारा किया गया। इस पुस्तक के सह लेखक मयंक वर्मा, शिवानी बर्मन, कहकशा मिर्ज़ा है।


कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य अतिथि एवं विशिष्ठ अतिथि कवियित्री सुनीता सोलंकी, साहित्यकार कवि कीर्ति वर्धन अग्रवाल, साहित्यकार राकेश कौशिक, साहित्यकार सुशील कुमार, श्रीराम ग्रुप आफ कालिजेज के चेयरमैन डा0एससी कुलश्रेष्ठ, श्रीराम कॉलेज की अध्यक्षा डा0 पूनम शर्मा, श्रीराम कॉलेज की प्राचार्या डा0 प्रेरणा मित्तल, श्रीराम कालेज आफ इंजीनियरिंग के निदेशक डा0 एस.एन.चौहान, डीन एकेडमिक्स डा0 विनीत कुमार शर्मा, डीन मैनेजमेंट डा सौरभ मित्तल आदि द्वारा दीप प्रज्जवलित कर किया गया।
पुस्तक विमोचन कार्यक्रम के अवसर पर पुस्तक के लेखक एवं संपादक रवि गौतम ने कहा कि यह पुस्तक पत्रकारिता एवं जनसंचार के विद्यार्थियों के साथ-साथ अन्य क्षेत्रों के विद्यार्थियों को विज्ञापन एवं जनसंपर्क के मूल सिद्धांत से अवगत कराती है साथ ही विज्ञापन के प्रतिस्पर्धी दौर में नई बारीकियों और तकनीको पर विस्तार पूर्वक जानकारी प्रदान करती है उन्होंने कहा कि जनसंपर्क के क्षेत्र में रुचि रखने वाले विद्यार्थियों के लिए यह पुस्तक अपने आप में संपूर्ण प्रयास है। उन्होंने कहा कि संस्थान के संस्थापक चेयरमैन डॉ.एस.सी. कुलश्रेष्ठ के प्रेरणा, प्रोत्साहन एवं सहयोग के फलस्वरूप ही यह पुस्तक पूर्ण हो पाई है। उन्होंने तीनों सह लेखकों मयंक वर्मा, शिवानी बर्मन, कहकशा मिर्ज़ा का धन्यवाद देते हुए कहा कि पुस्तक के लेखन एवं सम्पादन में तीनों सह लेखकों का योगदान अति महत्वपूर्ण है।
इस अवसर पर श्रीराम ग्रुप आफ कालिजेज के चेयरमैन डॉ. एस. सी. कुलश्रेष्ठ ने शुभकामनाएं देते हुए अपनी लिखी कविता की पंक्तियों को पढ़ते हुए कहा कि पुस्तक कुछ कहना चाहती है, आपके पास रहना चाहती है। आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि रवि गौतम और उनके सह लेखकों द्वारा रचित पुस्तक बहुत ही सारगर्भित है। उन्होंने कहा कि पुस्तक पत्रकारिता के लिए ही नही बल्कि सभी क्षेत्रों के लिए बहुत ही जनकारीपूर्ण पुस्तक है। उन्होंने पुस्तक लेखन एवं सम्पादन के लिए रवि गौतम, मयंक वर्मा, शिवानी बर्मन और कहकशा मिर्ज़ा को बधाई दी एवं संस्थान के अन्य सदस्यों को इसी तरह के कार्य करने के लिए प्रेरित किया।
इस अवसर पर श्रीराम कॉलेज की प्राचार्या डॉ. प्रेरणा मित्तल ने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि लेखक जब कुछ लिखता है तो उसका लिखा हुआ किताब में छपने के बाद तहरीर बन जाता है।
इस अवसर पर डा पूनम शर्मा, अध्यक्षा श्री राम कॉलेज, मुजफ्फरनगर ने शुभकामनाएं प्रेषित की।
इस अवसर पर कार्यक्रम का संचालन श्रुति मित्तल परवक्ता मैनेजमेंट विभाग ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *