शाह अलर्ट

श्री राम ग्रुप ऑफ कॉलेजेज, मुजफ्फरनगर की इकाई श्री राम कॉलेज ऑफ फार्मेसी में दिल्ली की प्रतिष्ठित कंपनी अरब्रो फार्मास्यूटिकल द्वारा बी फार्मा चतुर्थ वर्ष के 03 छात्रों का चयन किया गया। जिनमे अनुराग का केमिकल विभाग, अभिषेक का एल०सी०एम0एस० विभाग व कार्तिक का जी०सी० विभाग में चयन किया गया है। अरब्रो फार्मास्यूटिकल देश कि प्रतिष्ठित कंपनियों में शामिल है। यह कई प्रकार के फार्मास्यूटिकल उत्पादकों का निर्माण करती है जो कि देश व् विदेशो में उपयोग किये जा रहे है। छात्रों ने अपनी सफलता का श्रेय श्री राम कॉलेज ऑफ फार्मेसी की नवीनतम शिक्षा मॉड्यूल को दिया। जिसकी सहायता से उन्हें थियोरी एवं प्रयोगात्मक दोनों का संपूर्ण ज्ञान प्राप्त हुआ।
इस अवसर पर श्रीराम ग्रुप ऑफ कॉलेजेज, मुजफ्फरनगर के संस्थापक चेयरमैन डॉ0 एस0सी0 कुलश्रेष्ठ ने सभी चयनित विद्यार्थियों को शुभकामनायें दी तथा अचयनित विद्यार्थियों का मनोबल बढ़ाते हुये आश्वासन दिया कि कॉलेज टेªनिंग एवम् प्लेसमेन्टस के लिये लगातार अथक प्रयास कर रहा है तथा भविष्य में उन्हें और भी विकल्प मिलते रहेंगे। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियांे को स्वकेन्द्रित होकर अपने संकाय की समस्त गतिविधियों तथा नई तकनीक से परिचित रहना चाहिए तथा इस उद्योग में रोजगार के अनेक अवसर उपलब्ध हैं।
श्री राम कॉलेज ऑफ फार्मेसी के निर्देश डॉ गिरेंद्र कुमार गौतम ने छात्रों बधाई देते हुए कहां की फार्मास्यूटिकल क्षेत्र भारत में अत्यधिक तेजी के साथ में विकसित हो रहा है। जिस कारण फार्मा क्षेत्र से जुड़े हुए युवाओं के लिए अनेक प्रकार के अवसर उपलब्ध है। इन क्षेत्रो में युवा आसानी से अपने भविष्य का निर्माण कर सकते हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि भारत के अंदर फार्मा प्रोडक्शन क्षेत्र आज शीर्ष पर बना हुआ है। अंतः छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उन्होंने अपनी वाणी को विराम दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *